Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

Loksabha Election 2019: कांग्रेस ने जारी की पहली सूची, सोनिया रायबरेली से तो राहुल अमेठी से लड़ेंगे चुनाव

Loksabha Elections 2019: कांग्रेस की सातवीं लिस्ट जारी, राज बब्बर को फतेहपुर सीकरी से मिला टिकट

[ad_1]


लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट के मुताबिक यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली से तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से आम चुनाव लड़ेंगे.

कांग्रेस ने इस साल होने वाले आम चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. इन नामों में 11 उम्मीदवार उत्तर प्रदेश से तो 4 गुजरात की सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है.

Congress releases first list of 15 candidates for Lok Sabha elections. 11 from Uttar Pradesh and 4 from Gujarat. Sonia Gandhi to contest from Rae Bareli and Rahul Gandhi to contest from Amethi. pic.twitter.com/PZI4TlJfC6
— ANI (@ANI) March 7, 2019

कांग्रेस की इस सूची में गुजरात के चार नामों में अहमदाबाद वेस्ट (एससी) से राजू परमार, आनंद से भरतसिंह एम सोलंकी, वडोदरा से प्रशांत पटेल, छोटा उदयपुर (एसटी) से रंजीत मोहनसिंह रठावा को टिकट दी गई है.

वहीं उत्तर प्रदेश से रायबरेली से सोनिया गांधी, अमेठी से राहुल गांधी, सहारनपुर से इमरान मसूद, बदायूं से सलीम इकबाल शेरवानी, धौरहरा से जितिन प्रसाद, उन्नाव से श्रीमती अनु टंडन, फर्रुखाबाद से सलमान खुर्शीद, अकबरपुर से राजाराम पाल, जालौन(एससी) बृज लाल खबरी, फैजाबाद से निर्मल खत्री और कुशीनगर से आरपीएन सिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया है.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts