Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए: अमित शाह

एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए: अमित शाह

[ad_1]


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अमित शाह ने कहा कि जब भारतीय वायुसेना के अधिकारी आतंकवादियों के ठिकानों पर किए गए हवाई हमले की पुष्टि कर चुके हैं तो ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस हमले के सबूत मांगने पर शर्म आनी चाहिए.

सागर शहर के निकट बामोरा में बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा को एयर स्ट्राइक के सबूत चाहिए. शर्म आनी चाहिए आपको, जब भारतीय वायुसेना के अधिकारी प्रेस कांफ्रेंस कर कह चुके हैं कि आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की गई है तो उन पर शंका कर आप देश के हजारों शहीदों का अपमान कर रहे हैं. इसका जवाब जनता आपको चुनाव में देगी.’ शाह ने कहा कि अपने लोगों पर हुए हमले का बदला लेने के लिए विश्व में केवल दो ही देश अमेरिका और इजराइल जाने जाते थे. लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद मोदी जी ने अब इसमें भारत का नाम भी शामिल करा दिया है.

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा हमारे लिए एक नारा नहीं है और पीएम मोदी ने दुनिया को दो बार दिखा दिया कि भारत के साथ छेड़खानी करने का परिणाम क्या होगा. प्रधानमंत्री मोदी की सराहना करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री कैसा हो प्रधानमंत्री ने इसका आदर्श स्थापित किया है. वह 24 घंटे में 18 घंटे हर दिन काम करते हैं और उन्होंने 25 साल में कोई छुट्टी नहीं ली. शाह ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा जबकि राहुल बाबा वैकेशन पर जाते रहते हैं.

शाह ने मोदी सरकार के जरिए हाल ही में लाई गई आयुष्मान योजना, छोटे किसानों को 6000 रुपए हर साल सहायता और मजदूरों के लिए 3000 रुपए हम महीने पेंशन का उल्लेख करते हुए कहा कि मोदी सरकार में जनकल्याण की 135 योजनाएं लागू की गई हैं और मोदी सरकार ने 55 महीने में देश में बड़ा बदलाव लाने का काम किया है. उन्होंने कहा, ‘राहुल बाबा, कांग्रेस की चार-चार पीढ़ियों ने 55 साल तक देश में शासन किया जबकि मेरे जैसे लोगों की उम्र भी 55 साल नहीं है. बड़ा वक्त दिया जनता ने कांग्रेस को. 55 साल का हिसाब किताब लेकर आएं राहुल बाबा. मोदी ने 55 महीने में देश को बदलने का काम किया है.’ उन्होंने कहा कि देश की जनता बीजेपी के साथ है और अगले चुनाव में वह बीजेपी को वोट करेगी. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को अगले चुनाव के लिए अगले दो महीने तक कड़ा परिश्रम करने का संदेश दिया.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts