Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

संकल्प रैली पर लालू का तंज, कहा- पान खाने गाड़ी रोकते हैं तो जुटती है इतनी भीड़

संकल्प रैली पर लालू का तंज, कहा- पान खाने गाड़ी रोकते हैं तो जुटती है इतनी भीड़

[ad_1]


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को पटना में हुई संकल्प रैली पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव ने तंज कसा है. लालू ने ट्वीट कर कहा कि हम पान खाने अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

लालू ने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगा कर, सरकारी तंत्र का उपयोग कर, गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है, जितनी हम पान खाने के लिए अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ.’

नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है।
जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ।

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) March 3, 2019

बता दें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हुई इस संकल्प रैली में नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत एनडीए गठबंधन के बिहार के बड़े चेहरे मौजूद थे.

नौ साल बाद ऐसा मौका आया है जब पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार किसी चुनावी सभा में एक साथ नज़र आएंगे. आखिरी बार नीतीश कुमार ने 2009 के लोकसभा चुनाव के दौरान लुधियाना में एनडीए की रैली में हिस्सा लिया था.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts