Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के चलते कांग्रेस ने स्थगित की CWC की बैठक और जनसभा

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस ने जारी की कैंडिडेट्स की तीसरी लिस्ट, 18 नाम शामिल

[ad_1]


भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी सबसे बड़ी पॉलिसी मेकिंग बॉडी कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की गुरुवार को होने वाली बैठक स्थगित कर दी है.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक, राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े हालात के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक के साथ ही जनसभा को भी स्थगित किया है. ये दोनों कार्यक्रम गुरुवार को अहमदाबाद में होने थे.

In wake of the prevailing condition on the border, Congress has postponed the Congress Working Committee (CWC) meeting and rally scheduled to be held in Ahmedabad tomorrow https://t.co/qhYwgiq9i2
— ANI (@ANI) February 27, 2019

सीडब्ल्यूसी की बैठक को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों और रणनीति की लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा था. इस बार की बैठक इसलिए भी खास थी क्योंकि इस बार सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पहली बार साथ में इसमें शामिल होने वाले थे.

सूत्रों के मुताबिक, सीडब्ल्यूसी की यह बैठक कब होगी, इस बारे में फिलहाल कोई फैसला नहीं हुआ है.

बता दें कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया.

इससे पहले मंगलवार तड़के भारतीय विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों पर बमबारी की थी. यह कार्रवाई पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में की गई थी. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts