Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

सीमापार वायुसेना की कार्रवाई पर बोले पीएम मोदी- मैं देश नहीं झुकने दूंगा

सीमापार वायुसेना की कार्रवाई पर बोले पीएम मोदी- मैं देश नहीं झुकने दूंगा

[ad_1]


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के चूरु में रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने इस रैली में सीमा पार भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई का जिक्र करते हुए वीर सपूतों की माताओं का नमन किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज खुशी है. हमारा देश सुरक्षित हाथों में है. पीएम मोदी ने कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. आज चूरू की धरती से, मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है.

आज चूरू की धरती से, मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है : पीएम मोदी pic.twitter.com/ASqk23GEmO
— BJP (@BJP4India) February 26, 2019

आपको बता दें कि 2014 में भी बीजेपी एंथम में पीएम मोदी ने देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने नहीं दूंगा की बात कही थी.

पीएम मोदी ने कहा कि शहीदों के परिवारों और पूर्व सैनिकों से OROP को लागू करने का वादा किया था और इसे पूरा भी किया. 35,000 करोड़ रुपए सैनिक परिवारों को दिए हैं. मुझे खुशी है कि राजस्थान के हजारों परिवार सहित देशभर के 20 लाख से अधिक सैनिक परिवारों को OROP का लाभ मिल चुका. हम न भटकेंगे, न अटकेंगे. हर भारतवासी जीतेगा. राजस्थान ने देश को कई वीर सपूत दिए. हमारे लिए देश दल से भी बड़ा है.

लाइव : पीएम श्री नरेन्द्र मोदी की चूरू, राजस्थान में विशाल विजय संकल्प सभा। https://t.co/bVHW4xT3hj
— BJP (@BJP4India) February 26, 2019

पीएम ने किसानों को लेकर कहा कि मैं खासकर मेरे राजस्थान के किसान भाईयों मैं आपको कहना चाहता हूं कि एक करोड़ से अधिक किसानों को 2000 रुपए की पहली किश्त पहुंची. लेकिन राजस्थान और चुरु के किसानों को किश्त नहीं मिली और इसके लिए राज्य की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है. क्योंकि राजस्थान सरकार ने किसानों की सूची केंद्र सरकार को नहीं भेजी. मुझे समझ नहीं आ रहा है हमारे कांग्रेस के मित्रों को हो क्या गया है. भले वो आज देर कर रहे हों, लेकिन हम पीछे लगे हैं. हम सूची लेंगे और किसानों को पैसे देंगे.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts