Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

Pulwama Attack के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाने देगी मोदी सरकार: शाह

Pulwama Attack के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाने देगी मोदी सरकार: शाह

[ad_1]


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार बहादुर जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और सेना इसका माकूल जवाब देगी. शाह ने पुलवामा हमले में शहीद CRPF जवानों और उसके बाद हुए अन्य आतंकी हमले में कुछ और सैनिकों के शहीद होने का जिक्र करते हुए कहा कि पूरा देश आज इन शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है.

पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। इनकी शहादत का उचित जवाब सेना द्वारा दिया जाएगा: श्री @AmitShah #बूथ_बूथ_पर_भाजपा https://t.co/P60PjBfoPY pic.twitter.com/6z4cWhEoEq
— BJP (@BJP4India) February 18, 2019

अमित शाह सोमवार को जयपुर के सूरज मैदान में पार्टी के संकल्प केंद्र सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘बहादुर जवानों ने हमारी सेना, हमारे सुरक्षाबलों की वीरता की परंपरा को आगे बढ़ाने का जो काम किया है, उस पर मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी. हमारी सेना इनके बलिदान का निश्चित रूप से माकूल जवाब देगी.’

आज पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा है।
नरेन्द्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी।

सैनिकों की शहादत का हमारी सेना उचित जवाब देगी: श्री @AmitShah #बूथ_बूथ_पर_भाजपा pic.twitter.com/wSROj9XMDD

— BJP (@BJP4India) February 18, 2019

बीजेपी विरोधी दलों के महागठबंधन बनाए जाने की अटकलों पर तंज करते हुए शाह ने कहा कि यह गठबंधन केवल मोदी हटाओ के नारे के साथ आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस गठबंधन के नेता का नाम बताने की मांग की.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव न केवल बीजेपी बल्कि पूरे भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष इस गठबंधन के नेता का नाम तो बता दें.

शाह ने कहा, ‘विपक्षी गठबंधन केवल मोदी हटाओ के नारे के साथ आगे बढ़ रहा है’

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts