Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

केरल: CPM पर 2 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप, राहुल बोले- चैन से नहीं बैठेंगे

केरल: CPM पर 2 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप, राहुल बोले- चैन से नहीं बैठेंगे

[ad_1]


केरल में 2 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्या का आरोप CPM पर लगाया जा रहा है. इन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के नाम क्रिपेश और सारत लाल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इन दोनों की हत्या केरल के कासरगोड में हुई. दोनों की हत्या रविवार को कर दी गई थी. पुलिस का कहना है कि रात आठ बजे के करीब यह घटना घटी. इस मामले में आगे की जांच जारी है.

कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद कांग्रेस ने केरल में पूरे दिन हड़ताल की घोषणा की है. वहीं राहुल गांधी ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है. राहुल गांधी ने कहा, ‘कासरगोड में दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की हत्या हैरान करने वाली है. कांग्रेस पार्टी इन दोनों कार्यकर्ताओं के परिवार के साथ खड़ी है. जब हत्यारों को सजा नहीं हो जाती हम चैन से नहीं बैठेंगे’

The brutal murder of two members of our Youth Congress family in Kasargod, Kerala is shocking. The Congress Party stands in solidarity with the families of these two young men & I send them my deepest condolences. We will not rest till the murderers are brought to justice.
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) February 18, 2019

कैसे हुई हत्या?

न्यूज 18 के मुताबिक घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दो कांग्रेस नेता बाइक से जा रहे थे. तभी एक जीप में कुछ लोग आए और उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद दोनों की ही मौके पर मौत हो गई.

इस घटना के बाद कांग्रेस नेता लगातार सीपीएम पर निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने, कहा ‘गुंडों का इस्तेमाल करके सीपीएम कांग्रेस को तबाह करना चाहती है. बिना किसी कारण युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. वह किसी भी आपराधिक गतिविधि में लिप्त नहीं थे. उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं है.’

वहीं यूथ कांग्रेस ने भी मामले पर ट्वीट कर लिखा, ‘क्या कायरता है यह. हम केरल के कासरगोड में सीपीआई (एम) सदस्यों द्वारा युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं कृपेश और शरथ की जघन्य हत्या की कड़ी निंदा करते हैं. केरल में सीपीएम का आतंक कम खत्म होगा?’ ट्वीट में आगे लिखा है कि हम शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हैं.

पहले भी हो चुकी हैं हत्या

इससे पहले भी केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है. पिछले साल फरवरी महीने कार से आए चार हमलवरों ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर देसी बम फेंके थे. ये हमला कन्नूर जिले में हुआ था.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts