Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

जवानों के शहीद होने पर कमल हासन ने पूछा- सैनिक ही क्यों मरते हैं?

जवानों के शहीद होने पर कमल हासन ने पूछा- सैनिक ही क्यों मरते हैं?

[ad_1]


मक्कल नीधि माईम प्रमुख कमल हासन ने कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कमल हासन ने पूछा कि जवान क्यों मरते हैं? आखिर क्यों हमारे घर का वॉचमैन मरता है? उन्होंने कहा कि अगर दोनों तरफ (भारत और पाकिस्तान) के नेताओं ने सही ढंग से बर्ताव करेंगे, तो किसी भी जवाब को मरने की जरूरत नहीं पड़ेगी और लाइन ऑफ कंट्रेल भी अंडर कंट्रोल में रहेगी.

Makkal Needhi Maiam leader Kamal Hassan at an event in Chennai yesterday: Why do the soldiers die? Why should our home’s watchman die? If politicians on both sides (in India & in Pakistan) behave properly, no soldier needs to die. The Line of Control will be under control. pic.twitter.com/ec7tDrQwIn
— ANI (@ANI) February 18, 2019

हासन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत सरकार कश्मीर में जनमत-संग्रह क्यों नहीं करा रही है. उन्हें (भारत सरकार) आखिर किस बात का डर है.

Makkal Needhi Maiam leader Kamal Hassan at an event in Chennai yesterday: Why India is not holding a plebiscite in Kashmir? What are they (Indian government) afraid of? pic.twitter.com/9M6bS5JoWV
— ANI (@ANI) February 18, 2019

कश्मीर में पिछले पांच दिनों में 45 जवान शहीद हो चुके हैं. पुलवामा में सोमवार को भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गए. सोमवार सुबह से ही जारी इस मुठभेड़ में एक मेजर सहित 4 जवान शहीद हुए हैं, जब कि एक जवान घायल है. वहीं एक स्थानीय नागरिक की भी मौत की खबर सामने आ रही है. इससे पहले 14 फरवरी को पुलवामा जिले में ही सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था. जिसमें सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts