Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

पुलवामा हमले को विपक्षी पार्टियों पर वार के लिए इस्तेमाल कर रही है BJP: उमर अब्दुल्ला

पुलवामा हमले को विपक्षी पार्टियों पर वार के लिए इस्तेमाल कर रही है BJP: उमर अब्दुल्ला

[ad_1]


नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि बीजेपी ने पुलवामा हमले का राजनीतिकरण कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों पर हमले के लिए बीजेपी इसका इस्तेमाल कर रही है.

उमर ने ट्वीट किया, ‘जब विपक्ष सरकार की नाकामियों को उजागर करने का अपना राजनीतिक कर्तव्य निभाएगा तो अब बीजेपी और उसके पालतू चैनलों को पीड़ित की तरह नहीं पेश आना चाहिए. पुलवामा हमले का राजनीतिकरण बीजेपी ने किया है और विपक्षी पार्टियों पर हमले के लिए इसका इस्तेमाल कर रही है. शर्म आनी चाहिए.’

The BJP & their pet channels shouldn’t play victim now when the opposition does its political duty by highlighting the failures of the government. It’s the BJP that has politicised the Pulwama attack & is using it to attack opposition parties. #Shame https://t.co/D88W17zl7x
— Omar Abdullah (@OmarAbdullah) February 17, 2019

दरअसल, असम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली में कहा था कि सीआरपीएफ जवानों का त्याग बेकार नहीं जाएगा क्योंकि केंद्र में कांग्रेस की सरकार नहीं बल्कि बीजेपी की सरकार है. अमित शाह के इस बयान के बाद उमर अब्दुल्ला ने हमले का राजनीतिकरण करने की बात कही.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts