Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ, सड़क पर सोने को लेकर जताई चिंता

पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ, सड़क पर सोने को लेकर जताई चिंता

[ad_1]


सरकारी प्रस्तावों के प्रति पुडुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी के नकारात्मक रुख के खिलाफ मुख्यमंत्री वी नारायणसामी स्थानीय राज निवास के बाहर धरने पर बैठे हैं. इस दौरान नारायणसामी सड़कों पर ही सो गए थे. इस घटना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को चिंता जताई.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘एक निर्वाचित मुख्यमंत्री (नारायणसामी) को बीती तीन रातों से सड़क पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.’ उन्होंने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा, ‘यह कैसा लोकतंत्र है? वोटरों द्वारा चुने गए लोग हराए जा चुके लोगों के आगे भीख मांग रहे हैं. दिल्ली और पुडुचेरी में रहने वालों के वोट दूसरे राज्यों में रहने वालों के वोट से कमतर क्यों है?’

An elected CM @vnarayanasami is being forced to sleep on road since last three nights. What kind of democracy is this? Those elected by the voters are begging in front of those defeated. Why is vote of those living in Delhi n Puducherry inferior to other states?
— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) February 16, 2019

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री, उनकी सरकार के मंत्री और उनकी सहयोगी पार्टियों के विधायक 13 फरवरी से ही उप-राज्यपाल दफ्तर के बाहर धरना दे रहे हैं. इस बीच, डीएमके की सांसद कनिमोझी ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा, ‘यह निंदनीय है कि उप-राज्यपाल किरण बेदी इस तरह काम कर रही हैं. जिससे चुनी हुई सरकार का अनादर होता है और प्रशासन का कामकाज प्रभावित होता है.’

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी शासनकाल में लगभग सारे राज्यपाल निरंकुश तरीके से काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि किरण बेदी के मई 2016 में उप-राज्यपाल बनने के बाद से ही पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी और उनके बीच कई मुद्दों पर मतभेद रहे हैं.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts