Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

Pulwama Attack: 2014 से पहले के बयानों को याद दिला शरद पवार ने साधा PM मोदी पर निशाना

Pulwama Attack: 2014 से पहले के बयानों को याद दिला शरद पवार ने साधा PM मोदी पर निशाना

[ad_1]


NCP अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) देश पर प्रहार है और इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की कोई कोशिश नहीं होनी चाहिए. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नीत UPA सरकार के समय हुए इस तरह के कुछ हमलों के बाद दिए गए बयानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भी आड़े हाथ लिया.

पुणे जिले के बारामती में संवाददाताओं से बातचीत में पवार ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले को देश पर हमला बताया.

पवार ने कहा, ‘मुझे याद आता है कि सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपनी चुनावी रैलियों में कहते थे कि मनमोहन सिंह सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाने में नाकाम रही है. वह कहते थे कि मनमोहन सिंह सरकार में सबक सिखाने की क्षमता नहीं है.’

उन्होंने कहा कि मोदी अपनी रैलियों में जनता का आह्वान करते थे कि यूपीए सरकार की जगह बीजेपी को लाएं तो ऐसे आतंकी हमलों के लिए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सकता है. पवार ने कहा, ‘अब सभी ने देख लिया कि क्या हुआ. लेकिन आज मैं वो मांग नहीं दोहराऊंगा जो मोदी ने उस समय उठाई थी.’

उन्होंने कहा कि मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले अपनी जो छवि बनाई थी, वह अब शत प्रतिशत विफल हो गई है.

पवार ने यह भी कहा कि पुलवामा हमले की तीव्रता और इसमें इस्तेमाल विस्फोटकों को देखने के बाद इसमें पाकिस्तान के सरकारी तत्वों के शामिल होने की बात खारिज नहीं की जा सकती.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts