Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

पुलवामा हमला: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा

पुलवामा हमला: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा

[ad_1]


गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले में 42 जवान शहीद हो गए. हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इस हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग हो रही है.

जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी श्रीनगर पहंचे. उनके साथ जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक भी मौजूद थे. यहां राजनाथ सिंह ने शहीदों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा दिया.

#WATCH: Home Minister Rajnath Singh and J&K DGP Dilbagh Singh lend a shoulder to mortal remains of a CRPF soldier in Budgam. #PulwamaAttack pic.twitter.com/CN4pfBsoVr
— ANI (@ANI) February 15, 2019

बडगाम में जब जवानों के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के बाद उठाया गया तो सीआरपीएफ कैंप में ‘वीर जवान अमर रहे’ के नारों से गूंज उठा.

#WATCH Slogans of ‘Veer Jawan Amar Rahe’ raised at CRPF camp in Budgam after wreath laying ceremony of soldiers who lost their lives in #PulwamaAttack pic.twitter.com/BvBGDYGT4w
— ANI (@ANI) February 15, 2019

इसके बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने श्रीनगर में अधिकारियों के साथ मीटिंग की. यहां उन्होंने देश की सुरक्षा से लेकर अन्य मुद्दों पर चर्चा की.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts