Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

‘पुलवामा हमले के कारणों का पता लगने तक राजनीतिक कार्यक्रम निरस्त रखें मोदी’

[ad_1]


बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने पुलवामा (Pulwama Terror Attack) में हुए आतंकवादी हमले पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से अनुरोध किया है कि वह हमले के वास्तविक कारणों का पता लगने तक अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम निरस्त कर दें और ‘चुनावी स्वार्थ और द्वेषपूर्ण राजनीति’ बंद करके इसका स्थाई हल निकालें.

बीएसपी अध्यक्ष मायावती की ओर से शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया है, ‘घटना को गंभीरता से लेते हुए हमारी पार्टी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करती है कि वह केवल आज के ही नहीं बल्कि घटना से जुड़े इसके वास्तविक तारों तक पहुंचने तक अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दें.’

बयान में बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है कि वह ‘अपने चुनावी स्वार्थ व द्वेषपूर्ण राजनीति को बंद करके दुनिया के अमनपरस्त देशों को साथ लेकर इस समस्या से निपटने के लिए इसका कोई ना कोई स्थाई हल निकालें.’

यह भी पढ़ें- Pulwama Attack: जेहादियों को खत्म करने और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए चलाना होगा ‘कोवर्ट ऑपरेशन’

पुलवामा में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं.

हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को होने वाले अपने राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

मायावती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए दिल दहलाने वाले आतंकवादी हमले की हमारी पार्टी कड़े शब्दों में निन्दा करती है. साथ ही इस दुःख की घड़ी में शहीद हुए परिवार के साथ भी खड़ी है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार के हर कदम के साथ पूरा देश और सभी विरोधी पार्टियां भी अपने राजनीतिक गिले-शिकवे भुलाकर इनके साथ एकजुट होकर खड़ी हैं. उन्होंने पीड़ित परिवारों के साथ दुःख की घड़ी में एकजुटता के लिए हर संभव सहयोग करने की भी अपील की.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts