Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 फरवरी को इटारसी में आमसभा, मिनट टू मिनट का है प्रोग्राम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 फरवरी को इटारसी में आमसभा, मिनट टू मिनट का है प्रोग्राम

[ad_1]


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में आमसभा कर आगामी लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेश में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान को प्रारंभ करेंगे. मध्यप्रदेश बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद जिले के इटारसी शहर में शाम 4.15 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया कि अगले दिन 16 फरवरी को मोदी पश्चिमी मध्यप्रदेश के धार में एक आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी झांसी से हेलीकाप्टर द्वारा इटारसी पहुंचेंगे और वापसी में इटारसी से भोपाल आकर शुक्रवार रात को दिल्ली रवाना होंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को थोड़ी देर के लिए ग्वालियर पहुंचेंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक वह दोपहर 12 बजकर 5 मिनट पर वायुसेना के विशेष विमान से महाराजपुरा स्थित भारतीय वायुसेना के एयरवेज पर उतरेंगे. यहां पांच मिनट रुकने के बाद हेलीकॉप्टर से झांसी के लिए रवाना हो जाएंगे.

विमानतल पर ही वरिष्ठ अधिकारियों और चुनिंदा जनप्रतिनिधियों से थोड़ी देर के लिए मुलाकात भी होगी. प्रधानमंत्री की ट्रांजिट विजिट को लेकर कलेक्टर भरत यादव और एसपी नवनीत भसीन ने एयरफोर्स स्टेशन पहुंचकर जरूरी व्यवस्थाओं और सुरक्षा इंतजाम का जायजा भी लिया. प्रधानमंत्री एक घंटे में 14 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. जिलाधिकारी ने बताया कि डिफेंस कॉरिडोर व रेल से जुड़ी परियोजनाओं के मॉडल की प्रदर्शनी की तैयारियां कर ली गई हैं. इसके अलावा विभिन्न लाभकारी योजनाओं के पांच से छह हजार लाभार्थी भी कार्यक्रम स्थल पर रहेंगे.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts