Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

MNS-NCP के गठबंधन की वकालत के बाद राज ठाकरे से मिलने पहुंचे अजित पवार

MNS-NCP के गठबंधन की वकालत के बाद राज ठाकरे से मिलने पहुंचे अजित पवार

[ad_1]


महाराष्ट्र में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बीच समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं. कभी इन दोनों नेताओं के बीच वाकयुद्ध चलते थे, आज दोनों एक दूसरे से मुलाकात कर रहे हैं.

लोकसभा चुनावों के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के साथ गठजोड़ किए जाने की पैरवी करने के एक दिन बाद, एनसीपी नेता अजित पवार ने बुधवार को राज ठाकरे से मुलाकात की.

एनसीपी के सूत्रों ने बताया कि पवार ने एमएनएस के अध्यक्ष राज ठाकरे के घर जाकर उनसे मुलाकात की. उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं के बीच बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली.

बता दें कि अजीत पवार ने मंगलवार को ही कहा था कि वह बीजेपी-शिवसेना के बीच संभावित गठबंधन के खिलाफ लोकसभा चुनावों में मतों का विभाजन रोकने के लिए एमएनएस के साथ गठजोड़ के पक्षधर हैं.

कांग्रेस और एनसीपी फिलहाल महाराष्ट्र में विपक्ष का गठबंधन बनाने में मशगूल हैं. राज्य में 48 लोकसभा सीटें हैं जो उत्तर प्रदेश की 80 सीटों के बाद सबसे ज्यादा हैं.

शरद पवार ने बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात की थी. डेढ़ घंटे तक चली इस मुलाकात में गठबंधन पर सहमति बन गई. बात अब बस सीट बंटवारे पर अटकी है. सीट बंटवारे को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है. कुछ दिनों में इसकी घोषणा भी हो जाएगी.

(एजेंसी के इनपुट के साथ)

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts