Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

मुलायम के मोदी को पीएम बनाने के बयान पर सियासत तेज, अमर सिंह ने कह दी ऐसी बात

मुलायम के मोदी को पीएम बनाने के बयान पर सियासत तेज, अमर सिंह ने कह दी ऐसी बात

[ad_1]


पीएम मोदी पर लोकसभा में मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अपना बयान जारी किया है. उनका कहना है कि मुलायम सिंह यादव पीएम मोदी को लेकर लोगों को भ्रमित करने में लगे हैं. उन्होंने कहा- यह सिर्फ भ्रम पैदा करने के लिए कहा गया है. जैसे कि चंद्रकला और राम रमन जो मुलायम और मायावती दोनों के मार्गदर्शन में नोएडा को लूटते हैं और बच जाते हैं. मोदी जी कम से कम बेअसर हो जाते हैं.

Rajya Sabha MP Amar Singh on Mulayam Singh Yadav’s remark in Lok Sabha,’I wish you(PM Modi) become PM again’:It’s just to create confusion to ensure that Chandrakala,&Rama Raman who looted Noida under guidance of both Mulayam&Mayawati are saved & Modi ji at least gets neutralised pic.twitter.com/XJY4vSXM94
— ANI (@ANI) February 14, 2019

पीएम ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है

दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बीते बुधवार को लोकसभा में कहा था-पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि पीएम ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है. मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. वहीं मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने पर बीजेपी ने धन्यवाद व्यक्त किया है.

ये पोस्टर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ताहिर हुसैन ने लगवाए हैं

दूसरी ओर समाजवादी पार्टी असहज महसूस करते हुए इस पर हैरानी जताई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने के बाद लखनऊ में बीजेपी ने धन्यवाद के पोस्टर लखनऊ में लगा दिए हैं. ये पोस्टर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ताहिर हुसैन ने लगवाए हैं. इसमें मुलायम सिंह यादव के प्रति आभार जताया गया है. दूसरी ओर एसपी के वरिष्ठ नेता आजम खां ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताते हुए कहा है- दुख हुआ यह सुनकर. यह बयान उनके मुंह में डाला गया है. यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts