Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी सरकार को बाहर करने के लिए ममता ने की गांधी से प्रार्थना

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में Taapsee Pannu का पोस्ट वायरल, लोगों ने ऐसे लगाई क्लास

[ad_1]


ममता बनर्जी ने बुधवार को संसद में लगी महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रार्थना की. उन्होंने महात्मा गांधी से लोकतंत्र को बचाने और बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को हटाने की प्रार्थना की.

16वीं लोकसभा के आखिरी दिन, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कहा ‘प्रत्येक राजनीतिक पार्टी की अपनी विचारधारा है. हम देशभक्ति में विश्वास करते हैं. हम संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रार्थना करने के लिए आए हैं. हमने बीजेपी और नरेंद्र मोदी और देश को बचाने के लिए यहां एकत्रित हुए हैं.’

West Bengal CM Mamata Banerjee: It’s the last day of the Parliament so we prayed to Bapu (Mahatma Gandhi) that remove BJP and Modi babu and save the country. Keep everybody safe. #Delhi pic.twitter.com/SOAvuKY0g2
— ANI (@ANI) February 13, 2019

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ लगातार हमला कर रही हैं. वह क्षेत्रीय नेताओं, चंद्रबाबू नायडू और अन्य नेताओं के साथ मिलकर 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले, पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और केंद्र सरकार सीबीआई टीम के पुलिस कमिश्नर के घर पहुंचने के बाद आमने-सामने आ गई थीं. सीबीआई अधिकारियों को पुलिस कमिश्नर के घर नहीं घुसने दिया गया था और सीबीआई अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया था.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts