Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

नायडू के बयान पर PM मोदी का पलटवार, कहा- ससुर की पीठ में छुरा भोंकने में आप सीनियर हैं

सुशांत पर मीडिया कवरेज: #MyTakeOnSushant के जरिए सोशल मीडिया पर जनता की बेबाक राय, फूटा सिस्टम पर गुस्सा

[ad_1]


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तीन दक्षिण राज्यों- आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु के दौरे पर हैं. अपने इस दौरे की शुरुआत उन्होंने आंध्र प्रदेश से की. यहां गुंटूर में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और चंद्रबाबू नायडू पर जमकर निशाना साधा.

इस दौरान उन्होंने चंद्रबाबू नायडु के एक बयान का जवाब भी दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि, वो केवल पीएम मोदी का Ego सैटिस्फाई करने के लिए उन्हें सर कहते हैं.

नायडु को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आप सीनियर हैं दल बदलने में. आप सीनियर हैं नए-नए दलों से गठबंधन करने में. आप सीनियर हैं अपने खुद के ससुर के पीठ में छुरा भोंकने में. आप सीनियर हैं एक चुनाव के बाद दूसरा चुनाव कराने में.’

PM in Guntur on Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu: Aap senior hain dal badalne mein,aap senior hain naye naye dalon se gathbandhan karne mein. Aap senior hain apne khudh ke sasur ke peeth mein churra bhokne mein.Aap senior hain ek chunaav ke baad dusre chunaav mein haarne mein pic.twitter.com/xbmPTrL1QE
— ANI (@ANI) February 10, 2019

क्या कहा था नायडू ने?

दरअसल चंद्रबाबू नायडू ने कुछ समय पहले प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो पीएम मोदी से सीनियर हैं लेकिन फिर भी उन्हें सर कहते हैं ताकि उनका EGO सैटिस्फाई को सके. चंद्रबाबू नायडू ने कहा था, पीएम मोदी राजनीति में मुझसे जूनियर हैं, लेकिन जब वो सत्ता में आए तो मैंने उन्हें ‘सर’ कहकर पुकारा. मैंने ऐसा अपने राज्य और उनका EGO सैटिस्फाई करने के लिए किया और इस उम्मीद से किया कि वो उनके राज्य के साथ न्याय करेंगे.

चंद्रबाबू नायडु के इस बयान का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने उन्हें बाकी कई चीजों में भी सीनियर कह डाला. पीएम मोदी यहीं नहीं रुके. नायडू पर निशाना साधते हुए उन्होंने ये भी कहा कि, चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के ‘सन राइज’ का वादा किया था लेकिन अपने ‘सन’ को ही राइज करने में जुट गए हैं. उन्होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाएं चलाने का वादा किया था, लेकिन मोदी की योजनाओं पर ही अपना स्टीकर लगा दिया.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts