Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

सीएम योगी ने अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने से रोका, अखिलेश ने पूछा ‘क्या है डर’

पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी को मिला केजरीवाल का साथ, सड़क पर सोने को लेकर जताई चिंता

[ad_1]


समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर अचानक ही प्रशासन ने रोक लिया. बताया जा रहा है कि छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह प्रयागराज जा रहे थे.

इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के कार्यक्रम में अखिलेश यादव के जाने से अराजकता का माहौल पैदा हो सकता है. उन्होंने कहा, अराजकता के माहौल से बचने के लिए यह कदम उठाया गया है.

UP CM on Akhilesh Yadav stopped at Lucknow Airport: SP should refrain from its anarchist activities. Allahabad University requested that Akhilesh Yadav’s visit may create law & order problem because of the dispute between student organisations. Hence the government took this step pic.twitter.com/hw8IhXU6ux
— ANI UP (@ANINewsUP) February 12, 2019

प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोके जाने की कोई वजह नहीं बताई है. लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार डरी हुई है. वह छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे लेकिन उन्हें बेवजह लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया.

SP Chief Akhilesh Yadav: The government is so afraid of me going to attend a student leader’s swearing-in ceremony that I am being stopped at Lucknow Airport ( pic courtesy: Akhilesh Yadav twitter) pic.twitter.com/MQrwxUa9dW
— ANI UP (@ANINewsUP) February 12, 2019

इससे पहले बीते सोमवार को अखिलेश यादव ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में SP-BSP गठबंधन मोदी रथ को रोकने में हर हाल में कामयाब होगा. कार्यकर्ता चुनाव के लिए जी-जान से गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में जुट जाएं.

उन्होंने यह भी कहा कि एसपी संरक्षक मुलायम सिंह मैनपुरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं. हमें उन्हें रिकॉर्ड मतों से जिताना है. अखिलेश यादव ने यह भी कहा था कि कांग्रेस का रोड शो अच्छी बात है. राजनीतिक दलों को कार्यक्रम करते रहना चाहिए. चुनाव करीब है. पांच साल में बीजेपी को देख लिया. एसपी-बीएसपी गठबंधन में बहुत से दल शामिल हैं. वह सब मदद करेंगे.
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी ने 11 फरवरी को समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव को पत्र लिखकर बताया था कि राजनेता यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दे रहे हैं.

Allahabad University Registrar had yesterday written to Personal Secretary of Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav, informing him that politicians are not allowed in university programmes. pic.twitter.com/q0dawWB8kp
— ANI UP (@ANINewsUP) February 12, 2019

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts