Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

जहरीली शराब कांड में छह गिरफ्तार, अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाया मिलीभगत का आरोप

सुरेश रैना के IPL न खेलने से दुखी हुए वॉटसन, वीडियो के जरिये दिया यह इमोशनल मैसेज

[ad_1]


उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से मौतों के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. उत्तराखंड के हरिद्वार से उत्तराखंड पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

न्यूज18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जहरीली शराब पीने से हुई लगभग 90 मौतों के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत 38 मुकदमे और गुंडा एक्ट के तहत 4 मुकदमे दर्ज किए हैं. वहीं यूपी-उत्तराखंड की जॉइंट टीम कोम्बिंग ऑपरेशन चला रही है.

इस मामले में अबतक 100 मौतें होने की बात कही जा रही है. सहारनपुर में 58, कुशीनगर में 11 और उत्तराखंड में 31 मौतों की खबर है.

#Breaking-जहरीली शराब कांड: अकेले सहारनपुर में 58 की मौत, कुशीनगर में 11 लोगों की मौत pic.twitter.com/9hwS1Veniy
— News18 India (@News18India) February 10, 2019

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस पूरे मामले में योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं सरकार की मिलीभगत की वजह से हो रही हैं.

उन्होंने कहा, ‘विपक्ष ऐसी गतिविधियों की जानकारी लगातार दे रहा था, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया क्योंकि वो भी इसमें शामिल थे. सच्चाई तो ये है कि ऐसे धंधे सरकार की मिलीभगत के बिना नहीं फलते-फूलते. इस सरकार को ये मान लेना चाहिए कि उनसे राज्य नहीं चलाया जा रहा.’

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी इस घटना में आबकारी विभाग की आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि ये घटना आबकारी विभाग की लापरवाही की वजह से हुई है.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts