Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

प्रियंका के पहनावे पर BJP सांसद का तंज, कहा- दिल्ली में जींस-टॉप और क्षेत्र में साड़ी-सिंदूर पहनकर आती हैं

उत्तर प्रदेश में BJP को झटका, कांग्रेस में शामिल होंगे ये विधायक

[ad_1]


प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद विरोधी अपने बयानों में लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं. अब इस कड़ी में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने प्रियंका गांधी के पहनावे (परिधान) पर कटाक्ष किया है.

बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती हैं. लेकिन जैसे ही वो क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से देश में फेल हैं तो प्रियंका गांधी भी फेल होंगी.

#WATCH BJP MP Harish Dwivedi in Basti: Rahul fail hain toh Priyanka bhi fail hain. Jab Priyanka Gandhi Delhi mein rehti hain toh jeans aur top mein rehti hai aur jab shetra mein aati hain toh saree aur sindoor laga kar aati hain.
(09.02.2019) pic.twitter.com/ksA8DcI0Hi
— ANI UP (@ANINewsUP) February 10, 2019

बीजेपी सांसद शनिवार को स्थानीय आईटीआई कॉलेज के परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री विवाह योजना में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने 225 जोड़ों की शादी कराई और उन्हें आशीर्वाद दिया. द्विवेदी ने कहा कि प्रियंका गांधी वैसे भी न तो बीजेपी के लिए कोई मुद्दा हैं और ही उनके लिए प्रियंका कोई गंभीर मुद्दा है.

द्विवेदी ने कहा कि जिस तरह देश में गांधी परिवार के एक सदस्य (रॉबर्ट वाड्रा) के खिलाफ कार्रवाई और छापेमारी हो रही है उससे साबित होता है कि कांग्रेस किस कदर हताश है. उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सामने कोई लड़ने वाला नहीं है. उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts