Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

जो राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल में नहीं किया, वो मोदी जी ने 55 महीनों में कर दिखाया: शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 फरवरी को इटारसी में आमसभा, मिनट टू मिनट का है प्रोग्राम

[ad_1]


शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पुणे में शक्ति केंद्र सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी के विकास का अश्वमेघ चल दिया है. उससे बीजेपी उत्तर प्रदेश में तो जीतेगी ही, साथ ही बंगाल और ओडिशा में भी कमल का फूल खिलेगा.

संबोधन के दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने मोदी सरकार के पांच साल के कार्यों को गिनाते हुए कहा, ‘5 साल में 2.5 करोड़ परिवारों को बिजली देने का काम मोदी जी की सरकार ने किया है. 13 करोड़ युवाओं-युवतियों को मुद्रा योजना से लोन देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है.’ शाह ने सरकार बनने के एक साल के भीतर ही सैनिकों को ओआरओपी दिए जाने की बात भी कही.

चुन-चुन के निकालेंगे घुसपैठियों को

देश में घुसपैठियों को लेकर सख्त अंदाज में शाह ने कहा, ‘2019 में मोदी जी की सरकार बनाइए. हम कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और कामरूप से लेकर कच्छ तक एक एक घुसपैठिए को चुन-चुन के निकालेंगे.’ अपने संबोधन के दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर भी जम कर हमला बोला.

2019 में मोदी जी की सरकार बनाइए। हम कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और कामरूप से लेकर कच्छ तक एक एक घुसपैठिए को चुन-चुन के निकालेंगे।
हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते। हमारे लिए मां भारती की सुरक्षा सर्वोच्च स्थान पर है : श्री अमित शाह #AmitShahInPune pic.twitter.com/X4aFdwmlWQ

— BJP (@BJP4India) February 9, 2019

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, ’55 साल तक राहुल बाबा के परिवार ने शासन किया है. मगर देश में कोई परिवर्तन नहीं आया. मोदी जी ने सिर्फ 55 महीने काम किया और कांग्रेस के 55 साल में जो न हो सका था, उसे पूरा किया है.’

बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी

कांग्रेस पार्टी के उलट उन्होंने अपनी पार्टी (बीजेपी) को कार्यकर्ताओं की पार्टी बताया.  शाह ने कहा, ‘हम सबकी पहचान बीजेपी के एक कार्यकर्ता की है. देश के सभी राजनीतिक दलों में से बीजेपी कई वजहों से अलग है. ये पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, नेताओं की पार्टी नहीं है.’

इसी के साथ अमित शाह ने हाल ही पेश हुए अंतरिम बजट में दी गई सौगातों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘मोदी जी ने लघु और सीमांत किसानों के लिए 6000 रुपए प्रति वर्ष देने की व्यवस्था बजट में की है.’ शाह ने रक्षा बजट को तीन लाख करोड़ किए जाने का भी जिक्र किया.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts