Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी: पढ़ें प्रधानमंत्री के भाषण की 10 बड़ी बातें

उत्तर प्रदेश में BJP को झटका, कांग्रेस में शामिल होंगे ये विधायक

[ad_1]


छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पीएम मोदी ने अपनी चुनावी रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमले किए और कहा कि कांग्रेस सीबीआई जांच से डर क्यों रही है? उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देने वाले लोग महागठबंधन के नाम पर महामिलावट में शामिल हैं. वहीं उन्होंने किसानों की कर्जमाफी को धोखा बताया. पढ़िए उनके भाषण की दस बड़ी बातें :

1.चौकीदार की सख्त कार्रवाई से कांग्रेस बौखला गई है.देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसे लोगों की मिलावट हो रही है.

2.जो कभी कांग्रेस को ही कोसते हुए कांग्रेस से बाहर निकल निकल गए थे आज उन लोगों में मोदी को ज्यादा से ज्यादा गाली देकर नंबर बढ़ाने की होड़ मची हुई है.

3.मिलावटी लोगों ने मोदी को मुद्दा बना रखा है.सुबह शाम मोदी-मोदी करते हैं ये मिलावटी लोग. ये कितनी भी मिलावट कर लें चौकीदार चुप बैठने वाला नहीं है.

4.छत्तीसगढ़ के किसानों से कर्जमाफी का वादा कर कितने लोगों का कर्जमाफ किया गया? दस दिनों में कर्ज माफ करने के लिए कहा था लेकिन वोट बटोर लिए और खेल खतम.

5.सिर्फ उन किसानों का थोड़ा बहुत कर्ज माफ किया गया है जिन्होंने ग्रामीण और सहकारिता बैंकों से लोन लिया था.किसानों के साथ कांग्रेस ने धोखाधड़ी की.

6.भ्रष्टाचार के मामले में पीएम मोदी का कांग्रेस पर सीधा हमला

मोदी ने रायगढ़ में कहा कि छत्तीसगढ़ में जो पहला दो फैसला लिया है उसके बारे में आपको सोचना चाहिए. उन्होंने सबसे पहले तो छत्तीसगढ़ को ‘मोदीकेयर’ से हटा दिया. फिर राज्य में सीबीआई के प्रवेश पर रोक लगा दी. क्यों आपको किस बात का डर है?

7.आयुष्मान योजना को लेकर पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

आयुष्मान योजना में वैज्ञानिक तरीके से लाभार्थियों का चयन होता था. पैसे सीधे अस्पताल के अकाउंट में जाता है. गरीब मरीज को एक भी पैसा अस्पताल को नहीं देना पड़ता है. बिचौलियों की इस योजना में कोई भूमिका नहीं होती है. कांग्रेस को बिचौलियों के बिना की योजनाएं पसंद नहीं है. वो ऐसी योजना लाएंगे जिसमें तुम भी खाओ – मैं भी खाऊं की व्यवस्था हो.

8.यहां की सरकार ने वीवीआईपी जांच में भी अड़ंगा लगाने का फैसला किया. अगर किसी ने कुछ किया नहीं है तो वो क्या किसी जांच से डरेगा?

9.छत्तीसगढ़ के गरीबों को किस बात की सजा दे रहे हैं. देश का गरीब मोदी के साथ खड़ा है. कांग्रेस को लगता है कि 55 साल गरीबों के नाम की माला जपकर गरीबों पर एकाधिकार बनाया लेकिन मोदी को गरीबों ने अपना लिया.

10. कांग्रेस ये समझ ले कि आपने 55 साल गरीबों के नाम पर देश को गुमराह किया और गरीबों को बर्बाद किया और हमने 55 महीनों के भीतर गरीबों के भीतर नया जोश भरा है और नये सपने जगाए हैं.

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts