Chalu News

  Trending
Next
Prev

Chalu News

Har Pal Ki Khabar

ब्रेकिंग न्यूज़

दो-तीन बार चुनाव हार चुके नेताओं के जगह पर नए चेहरों को मौका देगी कांग्रेस

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस ने जारी की कैंडिडेट्स की तीसरी लिस्ट, 18 नाम शामिल

[ad_1]


कांग्रेस ने गुरुवार को फैसला किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में नए चेहरों को मौका देगी.पार्टी उम्मीदवारों के चयन में युवा जोश और अनुभव के मिश्रण को महत्व देने के साथ दो-तीन बार चुनाव हार चुके नेताओं के स्थान पर नए चेहरों को उतारने की बात कह रही है .

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की महासचिवों और राज्य प्रभारियों के साथ यहां हुई बैठक में यह फैसला किया गया. बैठक में चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में भी चर्चा हुई. इस दौरान पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं.

अनुभव और युवा जोश कांग्रेस का रास्ता है और ताकत भी

बैठक के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, ‘अनुभव और युवा जोश कांग्रेस का रास्ता है और ताकत भी है. संसदीय चुनाव के उम्मीदवारों के चयन में इन दोनों का बेहतरीन मिश्रण होगा. नौजवानों को तरजीह देना है, महिलाओं को तरजीह देना है, वंचित तबके के साथियों को संसद में आने में तरजीह देना है.’

उन्होंने कहा, ‘जो लोग दो से तीन बार चुनाव हार चुके हैं उनकी जगह नए चेहरे का मौका दिया जाएगा. महासचिवों और प्रभारियों की बैठक में यह मार्गदर्शन प्राप्त हुआ.’ बैठक में प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के संदर्भ में अपनी बात रखी.

सुरजेवाला ने कहा, ‘ प्रियंका गांधी ने सभी साथियों का धन्यवाद दिया और कहा कि सभी के साथ मिलकर कांग्रेस को मजबूत बनाने और उत्तर प्रदेश में जातिगत और धार्मिक बेड़ियों को तोड़कर सभी को साथ लेकर चलना है. वह तब तक चैन से नहीं बैठेंगी जब तक कांग्रेस विचाराधारा का परचम उत्तर प्रदेश में नहीं लहरा जाए.’

[ad_2]

Source link

Print Friendly, PDF & Email

शेयर करे

Related Posts